फ्लिपकार्ट शॉपसी क्या है पैसे कैसे कमाए (Shopsy App Se Paise Kaise Kamaye)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now

आपको अब तक यह जरूर पता चल चुका होगा कि Flipkart Shopsy App से पैसे कमा सकते है. लेकिन कैसे कमाए, यह सवाल भी आपके पास जरूर होगा. वैसे मैं आपको बता दूं कि अगर आप सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते है तो आप Shopsy से बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं.

Shopsy App की बात करें तो यह एक नया Best पैसा कमाने वाला एप्प है. वैसे Shopsy एक शॉपिंग ऐप है जिसके प्रोडक्ट को आप सोशल मीडिया पर बेचकर ढ़ेर सारे पैसे कमा सकते है. शॉप्सी आपको प्रत्येक प्रोडक्ट बेचने पर कमीशन देता है. इसमें मजे की बात यह है कि आप प्रोडक्ट का कमीशन खुद तय कर सकते है.

इस आर्टिकल में हम Shopsyसे जुड़े कुछ ख़ास सवालों के जवाब प्राप्त कर सकते हैं, जैसे- Shopsy App क्या है, Shopsy App पर अकाउंट कैसे बनाएं, Shopsy App से पैसे कैसे कमाए, Shopsy App पर प्रोडक्ट कैसे बेचें, Shopsy App से पैसे कैसे निकालें, शोप्सी कस्टमर केयर नंबर क्या है. ये सभी जानकारीयां हम आपको इस आर्टिकल में देंगे.

तो चलिए अब हम जल्दी से खास खास जानकारीयों को पढ़ते हैं – Flipkart Shopsy App Se Paise Kaise Kamaye.

फ्लिपकार्ट शॉपसी क्या है पैसे कैसे कमाए (Shopsy App Se Paise Kaise Kamaye)

फ्लिपकार्ट शॉपसी क्या है (Flipkart Shopsy App Kya Hai)

Shopsy App Online Shopping एप्प है जिस पर कोई भी व्यक्ति किफायती दाम पर शॉपिंग कर सकता है. शॉप्सी App को Flipkart संचालित करता है, अत: यह एक Trusted App है. आप Shopsy App के प्रोडक्ट को बिना इन्वेस्टमेंट के बेचकर पैसे कमा सकते है.

आप शॉप्सी के प्रोडक्ट को सोशल मीडिया पर प्रमोट कर सकते है। और अगर कोई व्यक्ति आपके द्वारा शेयर किए हुए लिंक से उस प्रोडक्ट को खरीदता है तो उसका कुछ प्रतिशत कमीशन आपको मिलता है। इसी तरह आप जीतने ज्यादा लोगों को प्रोडक्ट शेयर करके बेचेंगे, आपको उतना ही ज्यादा पैसे मिलेंगे.

Flipkart Shopsy App पर आपको हर दिन डिस्काउंट के ऑफर मिल जाएंगे। इसमें आपको सस्ती से भी सस्ती चीजें मिलती है, और साथ ही Return Policy भी मिलती है.

इसमें आपको बेचने के लिए अनेक चीज़े मिल जाएगी, जैसे- Winter Specials, Men Fashion, Woman Fashion, Home Products, Mobiles Accessories, Electronic Product, Kids & Toys, Furniture etc.

शॉप्सी App को 14 जून 2021 में फ्लिपकार्ट कंपनी के द्वारा लांच किया गया था। ShopsyFlipkartकंपनी का प्रोडक्ट होने के कारण सुरक्षित App है, जिसका इस्तेमाल आप पैसे कमाने के लिए आसानी से कर सकते है. इसमें आपको बेचने के लिए सभी प्रकार के प्रोडक्ट मिल जाएंगे. यह एप्प लगभग Meeshoके भांति ही कार्य करता है.

Flipkart Shopsy App की समीक्षा

Flipkart Shopsy

जैसा की मैने आपको बताया कि इसे 14 जून 2021 को फ्लिप्कार्ट कंपनी के द्वारा लांच किया गया है. आप Flipkart कंपनी को जरूर जानते होंगे, और शायद आपने कई बार फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग भी की होगी. फ्लिपकार्ट का यह ऐप आपको काफी सस्ते दाम पर प्रोडक्ट देता है.

अगर ऐप की बात करे तो यह सुरक्षित ऐप है जिसमें आप शॉपिंग कर सकते है, और साथ ही पैसे भी कमा सकते है. आज के समय में Shopsy के 100 Millions से अधिक Downloads हो चुके हैं और इसे 4 Millions Reviews में 4.2/5 Stars की रेटिंग मिली है.

App NameShopsy Shopping App – Flipkart
App CategoryShopping & Earn Money
Total Downloads100 M+
Review By4 M+
App Rating4.2/5 Stars
Launch on14 जून 2021
Launch ByFlipkart Internet Private Limited
Official Websitewww.shopsy.in
Download this appClick Here

Flipkart Shopsy App को डाउनलोड कैसे करें

Shopsy App को आप गूगल और गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकता है. इसके डाउनलोड करने की प्रक्रिया बिल्कुल भी मुश्किल नही है, क्योंकि इसे Play store से एक की क्लिक में डाउनलोड कर सकते है.

  • सबसे पहले Play Store को Open करे, और उसमें Shopsyलिखकर सर्च करे.
  • अब आपको सबसे पहले “Shopsy Shopping App – Flipkart” का ऑप्शन मिलेगा, उसे क्लिक करे.
  • क्लिक करने पर आपको Install का बटन मिलेगा, उसे क्लिक करे.
  • अब थोड़ी देर में ऐप इंस्टॉल हो जाएगा, जिस पर आप अपने मोबाइल नंबर से अकाउंट बना सकते है.

नोट: आप गूगल पर “Shopsy App Download” लिखकर भी इस ऐप को डाउनलोड कर सकते है.

Shopsy App में अकाउंट कैसे बनाए

Flipkart Shopsy App से पैसे कमाने के लिए आपको Shopsyपर अपना एक अकाउंट बनाना होगा। शॉप्सी पर अकाउंट बनाने के लिए निम्नलिखित प्रक्रिया को फॉलो करें-

  • स्टेप 1. सबसे पहले आपको Shopsy App को डाउनलोड करके इंस्टॉल कर लेना है, और फिर ऐप को ऑपन करना है.
  • स्टेप 2. अब आपको “Start Earning” वाले बटन पर क्लिक करना है.
  • स्टेप 3. बटन को क्लिक करने के बाद अपना मोबाइल नंबर दर्ज करना है और Continue ऑप्शन पर क्लिक करना है.
  • स्टेप 4. इसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा, उसे दर्ज करे। और फिर Verify बटन पर क्लिक कर दे.
  • स्टेप 5. आपके OTP वैरिफाई हो जाने के बाद आपका अकाउंट बनकर तैयार हो जाएगा। अब आप शॉप्सी के प्रोडक्ट को बेचकर पैसे कमा सकते है.

Shopsy App में अपना बैंक अकाउंट कैसे लिंक करे

Flipkart शॉप्सी ऐप में बैंक अकाउंट को Add करने के लिए निम्नलिखित प्रक्रिया को फॉलो करें-

  • आपको सबसे पहले उपरोक्त प्रक्रिया के द्वारा शॉप्सी ऐप पर अकाउंट बना लेना है, और फिर ऐप को खोलना है.
  • ऐप को खोलने पर आपको सबसे नीचे की तरफ एक Account का ऑप्शन मिलेगा, उसे क्लिक करें.
  • क्लिक करने के बाद आपको एक  “My Bank Account” का विकल्प मिलेगा, उसे क्लिक करें.
  • इसके बाद आपको “Add Account”वाले बटन पर क्लिक करना है.
  • अब आपको सबसे पहले अपना Billing Address देना है, जिसमें आपको अपना नाम, एड्रेस, पिन कोड, शहर का नाम और राज्य का नाम लिखकर “Save and Continue” पर क्लिक करना है.
  • इसके बाद आपको अपनी बैंक डिटेल्स देनी है, जैसे- बैंक अकाउंट होल्डर का नाम, अकाउंट नंबर और IFSC Code. यह सभी जानकारीयां देकर आपको “Save” पर क्लिक करना है.
  • अब आपको  Verification Pending लिखा हुआ दिखेगा. हालांकि यह कुछ समय बाद शॉप्सी के द्वारा आपके अकाउंट में 1 रूपया भेजकर वैरिफाई कर लिया जाता है.

बैंक डिटेल्स देने के बाद आप अपने कमाए हुए पैसे सीधे अपने बैंक अकाउंट में प्राप्त कर सकते है.

शॉप्सी ऐप कैसे काम करता है?

Flipkart Shopsy App का इस्तेमाल Shopping और Earning करने के लिए किया जा सकता है. इसमें आप किसी भी प्रोडक्ट को Add to Cart में जोड़कर सीधा Buy कर सकते है. इसके अलावा अगर आप पैसे कमाना चाहते है तो भी Shopsy App आपकी पूरी मदद करता है.

आप शॉप्सी के किसी भी प्रोडक्ट को अपनी प्रोफिट मार्जिन के साथ बेच सकते है. जैसे कोई Hair Oil 200 रूपयें में Shopsyपर मिल रहा है तो आप उसे सोशल मीडिया पर शेयर करके 250 रूपयें में बेच सकते है. इससे आपको 50 रूपयें का कमीशन मिल जाएगा, और Shopsyका प्रोडक्ट मुख्य प्राइस 200 रूपये में बिक जाएगा.

इस तरह शॉप्सी को कुछ भी नुकसान नही होता है, क्योंकि शॉप्सी का प्रोडक्ट उसी प्राइस में बिक जाता है। और आपको अपना प्रोफिट मार्जिन भी मिल जाता है. इस तरह Shopsyकाम करता है.

Shopsyअपने ऐप को रेफर करने पर आपको पैसे देता है, और साथ ही कुछ प्रतिशत कमीशन भी देता है। इसके अलावा इसमें आपको रिवार्ड भी मिलते है, जिसमें आपको अच्छे खासे पैसे मिलते है.

Flipkart शोप्सी ऐप के फायदे और नुकसान

Shopsy App को इस्तेमाल करने के कई फायदे हैं, जैसे-

Shopsy App के फायदेShopsy App के नुकसान
शॉप्सी ऐप को रेफर करके प्रति रेफर पर 150 रूपयें कमा सकते है.आजकल बहुत सारे रिटेलर Product Selling में काफी स्कैम कर रहे है.
रेफर करने पर सामने वाला व्यक्ति जो भी प्रोडक्ट खरीदता है, उसका 20% कमीशन हमें मिलता है.इसमें प्रोडक्ट रिसेल करने पर आपको तुरंत पैसे नही मिलते है.
हम शॉप्सी के प्रोडक्ट को किसी भी प्रोफिट मार्जिन पर बेच सकते है.पैसे Withdraw करने में 1 से 2 दिन लगते है.
Shopsyपर हम खुद के प्रोडक्ट को भी बेचकर पैसे कमा सकते है.Shopsy पर कम से कम 100 रूपयें कमाने पर आप उसे Withdraw कर सकते है.
इस ऐप में सभी प्रकार के प्रोडक्ट मिल जाएगी, जिनकी प्राइस काफी कम होती है. –
इसमे हमे Product Return करने की पॉलिसी भी मिलती है। –
यह ऐप फ्लिपकार्ट कंपनी का होने के कारण सुरक्षित है, हालांकि कई रिटेलर प्रोडक्ट बेचने के लिए स्कैम भी करते है तो उनसे सावधान जरूर रहे. –
इसमें पैसे कमाने के लिए Shopsy Reward का भी ऑप्शन मिलता है. –

Shopsy App पर खुद के प्रोडक्ट कैसे बेचें?

Shopsy App पर आप भी अन्य रिटेलर की तरह खुद के प्रोडक्ट को बेच सकते है। इसके लिए निम्नलिखित प्रक्रिया को फोलो करें-

  • स्टेप 1. आपको सबसे Shopsy App पर अपना अकाउंट बनाना है, और फिर ऐप को खोलना है।
  • स्टेप 2. अब आपको नीचे दिए गए “Account” वाले बटन पर क्लिक करना है, और फिर “Sell On Shopsy” वाले ऑप्शन को सेलेक्ट करना है।
  • स्टेप 3. अब आपको अपना मोबाइल दर्ज करना है, और फिर Send OTP पर क्लिक करके वैरिफाई करना है। इसके बाद ईमेल आईडी और GST नंबर डालने है। सभी जानकारी देने के बाद आपको “Register & Continue” बटन पर क्लिक करना है।
  • स्टेप 4. अगले स्टेप में आपको अपना पासवर्ड बनाकर डालना है, और Continue पर क्लिक करना है।
  • स्टेप 5. अब आपको डिस्प्ले एंड पिकअप डिटेल्स भरनी है, ताकि डिलीवरी बॉय आपके प्रोडक्ट को लेकर कस्टमर तक पहुंचा सके।
  • स्टेप 6. अब अंतिम स्टेप में आप On Boarding Dashboard पर पहुंच जाएंगे, जहां पर आपको कुछ डिटेल्स देनी होगी। इसके बाद आपको अपने प्रोडक्ट के फोटो और डिस्क्रीप्शन लिखकर अप्लोड करना है।
  • स्टेप 7.On Boarding Dashboard पर आप अपने किसी भी प्रोडक्ट को Shopsyपर लिस्ट कर सकते है। और अपनी Price पर किसी भी कस्टमर को बेच सकते है।

आप अपने प्रोडक्ट को Shopsyपर बेचकर अपना बिज़नेस ऑनलाइन ला सकते है, और अपने बिज़नेस के प्रोफिट को कई गुना बढ़ा सकते है।

इन्हें भी पढ़े:

Flipkart Shopsy App से पैसा कैसे कमाए

शॉप्सी से पैसे कमाने के चार तरीके हैं, जो मैने नीचे बताए है. वैसे मैं आपको बता चुका हूं कि Shopsyपैसे कमाने के लिए एक जबरदस्त ऐप है. फ्लिपकार्ट ने इस ऐप को इसीलिए लांच किया है ताकि लोग प्रोडक्ट को शेयर करके पैसे कमा सके.

आप Shopsy ऐप को रेफर करके, शॉप्सी के प्रोडक्ट को रिसेल करके, खुद के प्रोडक्ट को शॉप्सी पर बेचकर और Shopsy Reward जैसे तरीकों से पैसे कमा सकते हैं.

तो चलिए अब हम यह जान लेते है कि शॉप्सी ऐप से पैसे कैसे कमाए?

#1. शॉप्सी ऐप को Refer और Earn करके

आप Flipkart Shopsy App को रेफर करके 150 रूपयें कमा सकते है। हालांकि रेफर करने के लिए आपको सबसे पहले Shopsy App पर अकाउंट बनाना होगा और फिर अपने बैंक डिटेल्स को शॉप्सी के साथ जोड़ना है।

इसके बाद आप अपने दोस्तो को शॉप्सी ऐप रेफर कर सकते है। अगर कोई Referee आपकी रेफर लिंक से ऐप को डाउनलोड करके अकाउंट बनाता है तो आपको 150 रूपयें की कमाई होती है।

इसके अलावा Referee पहली बार 150 रूपयें से ज्यादा का कोई भी प्रोडक्ट ऑर्डर करता है तो आपको उसका 20% कमीशन भी मिलेगा। इस तरह आप रेफर करके काफी अच्छी कमाई कर सकते है।

शॉप्सी ऐप को रेफर करने की प्रक्रिया निम्नलिखित हैं-

  • आपको सबसे पहले Shopsy App को इंस्टॉल करके अकाउंट बनाना है।
  • इसके बाद आपको Account सेक्शन में जाकर My Bank Account पर क्लिक करना है और बैंक अकाउंट डिटेल्स जोड़नी है।
  • अब आपको दुबारा Account सेक्शन में आना है और Refer and earn वाले विकल्प को चुनना है।
  • यहां पर आपको रेफर करने के लिए बटन मिल जाएगा, उसे क्लिक करके आप किसी भी व्यक्ति को रेफर कर सकते है।
  • आप रेफर करने से पहले Terms and Condition को जरूर चेक करना है।

#2. Flipkart Shopsy के Rewards के जरिए

शॉप्सी आपको प्रोडक्ट Resale करने और Product Buy करने पर रिवार्ड देती है। अगर आपने अपनी बैंक डिटेल्स को Shopsyके साथ Add किया है तो आपको Shopsy Reward के सेक्शन में अनेक तरह के टास्क भी मिल जाएंगे, जिन्हे पूरा करके आप रिवार्ड प्राप्त कर सकते है। और रिवार्ड से आप पैसे भी कमा सकते है।

अपने रिवार्ड देखने की प्रक्रिया निम्नलिखित हैं-

  • सर्वप्रथम ऐप को खोले, और उसमें Account सेक्शन को क्लिक करें।
  • अब आपको थोड़ा नीचे स्क्रॉल करना है, और Shopsy Reward को सेलेक्ट करना है।
  • अब आपको सभी रिवार्ड दिख जाएंगे, और साथ ही टास्क भी मिल जाएंगे जिन्हे पूरा करके आप रिवार्ड प्राप्त कर सकते है।

#3. Shopsy पर Product Resale करके

आप शॉप्सी के प्रोडक्ट को रिसेल कर सकते है, और ढ़ेर सारे पैसे कमा सकते है। Shopsy App से पैसे कमाने का सबसे बेहतरीन तरीका यही माना जाता है, क्योंकि आप इसके प्रोडक्ट को किसी भी प्रोफिट मार्जिन पर बेच सकते है। इसका मतलब है कि आप 200 रूपयें की चीजों को अपनी इच्छा से 230, 250, 280 या 300 रूपयें में बेच सकते है।

आप इसके प्रोडक्ट को सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते है, और अपने दोस्तों को बेच सकते है। अब सवाल आता है कि Shopsyके प्रोडक्ट को Resale कैसे करें? अगर आप यह जानना चाहते है तो नीचे की पूरी प्रक्रिया को जरूर पढ़े और समझे।

  • स्टेप 1. आपको सबसे Shopsy App को डाउनलोड करके उस पर अपना अकाउंट बना लेना है।
  • स्टेप 2. अब आपको अपनी बैंक डिटेल्स को My Bank Account वाले ऑप्शन में जाकर Add करनी है।
  • स्टेप 3.इसके बाद आपको कोई भी प्रोडक्ट सेलेक्ट करना है जिसे आप बेचना चाहते है, जैसे कोई घड़ी।
  • स्टेप 4. प्रोडक्ट सेलेक्ट करने पर आपको एक Share का ऑप्शन मिलेगा, उसे क्लिक करना है, और अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को चुनना है, जैसे- वॉट्सअप्प।
  • स्टेप 5.अब आप जो फोटो सेंड करना चाहते है, उन्हे सेलेक्ट कर ले। इसके बाद अगर डिस्क्रीब्शन भेजना चाहते है तो उसे भी सेलेक्ट कर ले।
  • स्टेप 6. सेलेक्ट करने के बाद आपको Send to Whatsapp पर क्लिक करना है। पहली बार में सभी Photos Send होंगे और फिर Back आने पर दुसरी बार Description Send होगा। ध्यान दे कि इसमें प्रोडक्ट को खरीदने की कोई लिंक सेंड नही होगी।
  • स्टेप 7. अगर आपके किसी भी दोस्त या रिस्तेदार को वह चीज़ पसंद आती है तो आप उसे अपनी प्रोफिट मार्जिन के साथ प्राइस बता देनी है, जैसे 200 रूपयें की घड़ी का प्राइस आप 299 रूपयें बता दें।
  • स्टेप 8. अगर वह खरीदने के लिए तैयार हो जाता है तो आप उसका एड्रेस ले लें। इसके बाद उसी प्रोडक्ट को खोलना है।
  • स्टेप 9. अब आपको Add to Cartपर क्लिक करना है, जहां आपको वह प्रोडक्ट दिखाई देगा।
  • स्टेप 10. अब आपको Reselling This Order वाले ऑप्शन को “Yes”करना है, और फिर वह Rate लिखनी है जिसमें आप उस प्रोडक्ट को बेचना चाहते है।
  • स्टेप 11. इसके बाद आपको Place Order पर क्लिक करना है, और उसका एड्रेस लिख देना है।
  • स्टेप 12. एड्रेस लिखकर आपको Continue पर क्लिक करना है, और फिर Payment देने के लिए किसी भी ऑप्शन को सेलेक्ट करना है, जैसे- UPI, Wallet, ATM Card, Net Banking, Cash On Delivery इत्यादि।
  • स्टेप 13. ऑडर देने के बाद एक सप्ताह में उसे ऑर्डर मिल जाएगा, और डिलीवरी बॉय उससे प्रोफिट मार्जिन के साथ पूरे पैसे ले लेगा। और उसके बिल में भी वही Price लिखी हुई होगी।
  • स्टेप 14.जैसे ही प्रोडक्ट को Replace करने की अवधि खत्म होगी, उसके दो दिन बाद आपको आपका प्रोफिट मार्जिन मिल जाएगा।

इस तरह आप Shopsyपर रिसेल करके पैसे कमा सकते है।

#4. Shopsy पर खुद के प्रोडक्ट बेचकर पैसे कमाए

शॉप्सी से पैसे कमाने का एक बेस्ट तरीका यह भी है कि आप अपने खुद के प्रोडक्ट को Shopsyपर बेच सकते है। शॉप्सी पर प्रोडक्ट बेचने की प्रक्रिया बिल्कुल भी मुश्किल नही है। मैने शॉप्सी पर खुद का प्रोडक्ट बेचने की पूरी प्रक्रिया ऊपर बता दी है.

Shopsy App पर Online Shopping कैसे करे

Shopsy App पर Online Shopping करना बिल्कुल भी मुश्किल नही है।

  • शॉपिंग करने के लिए आपको सबसे Shopsyके किसी भी प्रोडक्ट को चुन लेना है, और फिर Buy Now पर क्लिक कर देना है।
  • इसके बाद आपको अपना एड्रेस डालना है, और Place Order पर क्लिक करना है।
  • अब आपको प्रोडक्ट का कीमत का भुगतान करने के लिए किसी भी विकल्स को सेलेक्ट करना है। आप चाहे तो आप Cash On Delivery को सेलेक्ट कर सकते है।
  • इसके बाद जब प्रोडक्ट आपके हाथ में आ जाए तो आप उसके पैसे देकर प्रोडक्ट Buy कर सकते है।
  • अब आपको वीडियो बनाते हुए प्रोडक्ट को Unbox करना है, और अगर प्रोडक्ट क्वालिटी खराब है तो आप उसे Replace Time Periodके अंदर Replace कर सकते है।

Shopsy App से पैसे कैसे withdraw करे

अब तक हमने जाना कि Shopsy App से पैसा कैसे कमाए. चलिए अब जानते है कि Earning किए हुए पैसो को अपने बैंक अकाउंट में कैसे Withdrawal करें।

  • स्टेप 1. आपको सबसे पहले ऐप को खोलना है, और Earning वाले ऑप्शन को क्लिक करना है।
  • स्टेप 2. अब आपको Add Bank Account वाले ऑप्शन को क्लिक करके बैंक अकाउंट डिटेल्स को Add करना है।
  • स्टेप 3. इसके बाद आपको अपना एड्रेस लिखकर Save And Continue पर क्लिक करना है।
  • स्टेप 4. अब आपको Withdraw Now का ऑप्शन मिल जाएगा, जिसे क्लिक करके आप पैसे निकाल सकते है। हालांकि आप इसमें कम से कम 100 Withdraw कर सकते है।
  • स्टेप 5. आपको अपना Amount लिखकर Confirm and Proceed पर क्लिक कर देना है, जिसके बाद रजिस्टर बैंक अकाउंट में 1 से 2 दिनो में पैसे ट्रांसफर हो जाएंगे।

Shopsy App रियल है या Fake है?

मैं आपको पहले ही बता चुका हूं कि Shopsy Flipkart कंपनी का ऐप है, और फ्लिप्कार्ट पहले ही काफी विश्वसनीय कंपनी है। अगर आप इस ऐप की मदद से पैसे कमाते है तो आपको अपकी Earning जरूर मिलेगी। इसके अलावा अगर आप कोई भी प्रोडक्ट खरीदते है और वह प्रोडक्ट खराब मिलता है तो आप उसे Replace या Return कर सकते है।

अत: यह कहा जा सकता है कि Shopsy एक Real ऐप है जिसका इस्तेमाल आप आराम से कर सकते है।

Shopsy App Customer Care Number

Flipkart Shopsy App आपको कस्टमर केयर सपोर्ट भी देता है। अगर आपको रिफंड या प्रोडक्ट रिटर्न से संबंधित कोई भी समस्या है तो आप कस्टमर केयर से संपंर्क कर सकते है।

क्या हम Shopsy से कमा सकते हैं?

हां, आप शॉप्सी ऐप से पैसे कमा सकते है, और पैसे कमाने के लिए एक नही बल्कि चार तरीके हैं। आप Shopsy ऐप को रेफर करके, शॉप्सी रिवार्ड से, शॉप्सी प्रोडक्ट को रिसेल करके और शॉप्सी पर खुद के प्रोडक्ट बेचकर पैसे कमा सकते हैं।

Shopsy क्या है और इसके मालिक कौन है?

यह एक Shopping और Money Earning App है, जिसे 2021 में वॉलमार्ट की सहायक फ्लिपकार्ट कंपनी के द्वारा लांच किया गया है। मतलब इस ऐप का मालिक फ्लिपकार्ट कंपनी है।

Shopsy से कम से कम कितने पैसे Withdraw कर सकते है?

आप शॉप्सी से कम से कम 100 रूपयें निकाल सकते है, इससे कम आप नही निकाल सकते है।

क्या Shopsy एक अच्छा ऐप है?

हां, यह एक अच्छा ऐप है, क्योंकि यह फ्लिपकार्ट का ही ऐप है। अगर आप इस ऐप से कोई भी सामान खरीदते है तो आप उसे पसंद न आने पर रिटर्न भी कर सकते है।

निष्कर्ष: फ्लिपकार्ट शॉपसी एप्प हिंदी में

Flipkart Shopsy पैसे कमाने के लिए और शॉपिंग करने के लिए जबरदस्त ऐप है. इस ऐप की मदद से आप हर महीने अच्छे खासे पैसे कमा सकते है. इस ऐप से आप चार तरीकों से पैसे कमा सकते है. मैने इस आर्टिकल में पैसे कमाने के सभी तरीकों के बारे में Detailed में बताया है.

मुझे उम्मीद है कि इस आर्टिकल की मदद से आपको Shopsy से पैसे कैसे कमाए, के बारे में सभी जानकारीयां मिली होगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now

नमस्कार! दोस्तों मेरा नाम Ranjeet Singh है. प्रोफेशनल ब्लॉगर के साथ में एक Youtuber भी हूँ. मुझे डिजिटल मार्केटिंग और कंटेंट राइटिंग में गहरी नॉलेज है. इस पैसा.ब्लॉग पर पैसा कमाने वाला ऐप्प, पैसा कमाने के तरीके, पैसा कमाने वाला गेम और बिज़नस आइडिया से सम्बंधित लेख साझा करता हूँ.

2 thoughts on “फ्लिपकार्ट शॉपसी क्या है पैसे कैसे कमाए (Shopsy App Se Paise Kaise Kamaye)”

  1. बहुत ही उपयोगी जानकारी! फ्लिपकार्ट से पैसे कमाने के तरीकों के बारे में जानकर अच्छा लगा। धन्यवाद इसे साझा करने के लिए!”

    Reply

Leave a Comment